अल्मारस्टेज बूम एलिवेटरनियंत्रण प्रौद्योगिकी प्रक्रिया के बारे में बात कर रहे हैं

जारी करने का समय:2024-04-21 11:15:32 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:938HP166090698 पृष्ठ-अवलोकन:528

मुख्य सुझाव:अल्मार,आरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, भीब्रेशन, ध्वनि, सजावट लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर्

आरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, भीब्रेशन, ध्वनि, सजावट लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.

इस उद्योग में विभिन्न मानकों की कार्यान्वयनता का आयोजन और प्रगति करें (तकनीकी मानक, गुणवत्ता मानक इत्यादि परीक्षण और मूल्यान काम करो, गुणवत्ता संदर्भ काम को प्रगति दे और प्रगति देते हैं.

अल्मारव्यवसायिक प्रयोग, अनुकूल नहीं करो!

सावधान: एलिवेटर दो मुख्य भागों में से है: मैकानिक और इलेक्ट्रिक्ट्रिक्ट. यदि एलिवेटर दिन की आधार पर रखा नहीं जाता, तो उसकी सुरक्षा सुरक्षित नहीं है. यदि एलिवेटर को पुनर्पूल करने के बिना पुनर्पूल करने की आवश्यकता है, तो ये एलिवेटर के मेकिनिकल अवयवों पर पहना

सैन कार्लोससामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे,अल्मारस्टेज बूम एलिवेटर, जिसे एक चढ़ाई कहती है.

एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.

फायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.


अल्मारस्टेज बूम एलिवेटरनियंत्रण प्रौद्योगिकी प्रक्रिया के बारे में बात कर रहे हैं



उच्च मार्ग के चार कोनों में स्तम्भ हैं: यदि कोनो बायाँ और दायाँ कोनों से उच्च मार्ग के पीछे के कोने से बढ़े हुए हैं, तो यह mm x mm से अधिक नहीं होना चाहिए, जो सामान्य ही लि लेकिन यदि हॉल द्वार के दोनों भागों में उच्च मार्ग के कोनों में स्तम्भों की चौड़ाई सीमा में स्वीकार नहीं है. बिल्डिंग स्तंभों में, कभी कभी कभी स्तंभों नीचे में गहरे हैं और ऊपर थोड़े हैं, तो विशेष ध्यान देना चाहिए नीचे तह पर. दीर्घाय के लिए हमारे ग्राहकों से प्रत्येक प्रकार उच्च मूल्यवान लेने वाले लेने वाले ग्राहकों के साथ

सामान्य सामग्री परिवहन के लिए बहुत सामग्री एलिफ़ेटर, जो मुख्य रूप से संयोजन किया गया है, सामान्

एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों के विशेषता, संस्थापन, संरक्षण और आधार की गुणवत्ता के लिए एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों की सबसे प ड्रैगन; प्रबंधन की जबाबदारी सिस्टम, उद्योगकर्ताओं को गुणवत्ता सुरक्षित सुरक्षित करने के लिए सुरक्षित कार्य सु निर्माण बाजार और गुण प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय आवश्यकता पूरा करने के लिए, सुनिश्चित करने के लिए कि लाइसेंस बिना प्रबंधन लाइसेंस के लिए एलवेटर उत्पन्न करन एलिवेटर व्यवसाय क्रियाकलापों में और एलिवेटर के आदेश के प्रक्रिया में, संबंधित राष्ट्रीय नियमों के अनुसरण करने के लिए व्यवसायों को उत्पन्न, सत्य, अच्छा विश्वास और बराबर स्पर्धा के प्रक् प्रयोक्ता द्वारा एलिवेटर गुणस्तर का मूल्यान और निरीक्षण संयोजन करें; एलिवेटर सुरक्षित अपघातों के विश्लेषण और नियंत्रण में सहभागी करें।

गुणवत्ता सुरक्षाएलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है,अल्मारदोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.

एक एलिवेटर को कैसे बुलाना है?

विशिष्ट रूप में, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए, मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए, ताकि पीठों से कम प्रभाव को पीठों पर भेजा जाए; उसी समय, घुटने को प्रभाव के साथ स्वीकार करने और प्रभाव के दिशा परिवर्तन करने के लिए बढ़ाया जाता है, स्पीन के साथ जितने संभव होता है, जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में, और कॉल खोल स्थिति के आकार को भी मापो। अतिरिक्त, बायाँ और दायाँ दीवार की चौड़ाई को माप के लिए निर्धारित द्वार खोलने के ऊपर सामर्थ्य कन्क्रिट लिंटेल को संशोधित करो, जो सामान्य रूप से दीवार की गहिराई और शाफ्ट की चओड़ाई के लिये लेंडिंग द्वार प्रत्येक खल्ली की ऊंचाई दरवाजे खोलने के नीचे कंक्रीट दीर्घों को बढ़ाया जाना होगा: हॉल के प्रवेश में समाप्त प्रवेश के पूर्ण ख पिछले फ़ॉट स्टेशन के नीचे फ़ॉट स्टेशन के भूमि पर, और आयामों का जोड़ा,अल्मारस्वचालित शीट ट्रांवर मशीन, जमा फ़ोट स्टेबल की जोड़ा उचाई है। तलवार की ऊंचाई भी प्रवेशों और पीठों के बाहर निकलने के लिए माप किया जा सकता है जो हॉल द्वार के फ़ोल्डर के तलवार के बराबर

उपयोगी और प्रभावीयइस उद्योग में विभिन्न मानकों की कार्यान्वयनता का आयोजन और प्रगति करें (तकनीकी मानक, गुणवत्ता मानक, इत्यादि परीक्षण और मूल्यान काम करो, गुणवत्ता संदर्भ काम को प्रगति दे और प्रगति देते हैं.

एक घर एलिवेटर एक परिवार सदस्य के सिवा उपयोग के लिए स्थापित हुए एलिवेटर का संदर्भ है। यह इमारतों में भी संस्थापित हो सकता है जिनके घरों में प्रवेश करने के लिए एकल घरों के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। घराने वालों की रेटिड गति .m/s से अधिक नहीं होगी. घराने वालों के लिए द्वार के बिना द्वार होने के लिए, रेटिड गति .m/s से अधिक नहीं होगी, कार प्रवास m से अधिक नहीं होगा और रे मुख्य रूप से ट्रैक्शन एलिफ्टर में विभाजित हुए, एलिफ्टरों को स्क्रूप करें, और हाइड्राउलिक एलिफ्टरों हमें संस्थापन वातावरण पर आधारित निर्धारित करना होगा, जैसे वीला के क्षेत्र और वास्तविक वातावरण एलिवेटर को स्थापन हम आकार निर्धारित करने के बाद गीला के सारे सजावट शैली पर आधारित एलिवेटर शैली को चुनेंगे। यह सिर्फ गीला के इस्टेटिक्स पर प्रभाव नहीं करता, लेकि सामान्य प्रयोग किया गया संरचना एक ट्रैक्शन गंट्री संरचना है.

प्रथम तलवार एलिवेटर के प्रवेश में उपयुक्त स्थानों में फायरफॉर्टर के लिए विशिष्ट कार्य बटन हैं. ऑपरेशन बटन सामान्य रूप से ग्लास शीट द्वारा सुरक्षित हैं और स्थान में लाल& # quo; चिह्न है; आग सुरक्षा के लिए निर्धारित जैसे शब्द.

अल्मारइस नया प्रकार एलिवेटर के लिए प्रत्येक एलिवेटर पासेज में बहुत से एलिवेटर कैबिनों के साथ उपकरण किया जा रहा है, जो आड़ा और खड़ा दिशाओं में स्वतंत्र का और लाइनियर मोटार टेकनोलाजी जिसे कंपनी निर्माण करने के लिए योजना करती है एक प्रकार मैजेंटिक लेविटेशन ट्रेन है &# quo क खड़ा उपवे तंत्र.

एलिवेटर संस्थापन के लिए मूलभूत चरण हैं: शैफ्ट साफ्ट साफ्ट करना, जाँच कि संस्थापन की परिस्थापन की परिस्थापना उपलब्ध हैं, अस्थायी भण्डार, अपपैकिंग और परीक्षा करने के भाग प्रदान करते हैं, टेम्प्लेट बनाना, संदर्भ लाइन सेटिंग, मार्गदर्शन क्रेक्ट संस्थापन, मशीन लंबार्मिक सहयोग संभव है. शाफ्ट मेकानिकल उपकरण संस्थापित करें, स्टेल तार पर्दे हांगें, शैफ्ट केबल और अनुसरण केबलों को संस्था

एस्कैलेटर शैफ्ट माप के मूल सामग्री है उचारते ऊंचाई माप करने के लिए. एक सीधी लेडर की ऊंचाई माप करने के साथ, सीधे बात करने के लिए लेडर की ऊंचाई उठाने की ऊंचाई उप्पर और नीचे समर्थन बीमों के बीच खडी दूरी है। जब नाप करने के लिए स्पसेंस लाइन माप करने के लिए उपयोग करते हैं, ध्यान द


कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित अल्मारस्टेज बूम एलिवेटरनियंत्रण प्रौद्योगिकी प्रक्रिया के बारे में बात कर रहे हैं उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ अल्मारस्टेज बूम एलिवेटरनियंत्रण प्रौद्योगिकी प्रक्रिया के बारे में बात कर रहे हैं जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि अल्मारस्टेज बूम एलिवेटरनियंत्रण प्रौद्योगिकी प्रक्रिया के बारे में बात कर रहे हैं की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके अल्मारस्टेज बूम एलिवेटरनियंत्रण प्रौद्योगिकी प्रक्रिया के बारे में बात कर रहे हैं की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

अल्मारकी सिफारिशसमाचार
अल्मारताजा खबर